एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर से गुहार लगाई

आजादी के 75 साल बाद भी हमारे देश के लोगों को खराब सड़कों का सामना करना पड़ रहा है, सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे हैं जो दुर्घटना का कारण बनते हैं और इसके परिणामस्वरूप सवारियों की मौत होती है, सांगली कोल्हापुर राजमार्ग पर कई दुर्घटनाएं इन रचनाकारों के कारण होती हैं और वहां सीवरों पर बने पुलों पर न तो कोई अवरोध है और न ही कोई सुरक्षा दीवार और इसके परिणामस्वरूप उस सीवर में मोटरसाइकिल, कार और ट्रक के गिरने से गंभीर चोटें आती हैं और मौत भी होती है।

एक अच्छी सड़क होना बुनियादी जरूरत है जो सरकार को सभी लोगों के लिए प्रदान करनी होगी क्योंकि वे काउंटी के लोगों से भारी मात्रा में कर ले रहे हैं और आम आदमी के मुद्दों को उठाने वाला कोई नहीं होने के कारण सभी अधिकारी सच तो यह है कि उन्हें आम आदमी से कोई हमदर्दी ही नहीं है।

आजकल दुर्घटनाओं और मृत्यु का प्रतिशत बढ़ गया है, इसलिए भारतीय लोकशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. ईश्वर यमगर ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के कार्यालय का दौरा किया और इन खराब सड़कों का कारण पूछा, परियोजना निदेशक श्री पंधारे ने भी श्री पंढारे से निर्माण के संबंध में अपील की. हटकनंगले में स्थित इचलकरंजी फाटा के ऊपर सीवर पर सुरक्षा दीवार और बैरिकेड्स और नई सड़क बनाकर राजमार्ग के सभी गड्ढों को साफ करना।

भारतीय लोकशक्ति पार्टी हमेशा जनता का मुद्दा उठाएगी चाहे हमारे सामने कोई भी हो हम लोगों के लिए न्याय की लड़ाई लड़ेंगे।

Scroll to Top